Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सचिन पायलट ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर साधा निशाना, बोले- ‘बीजेपी विधायक 5 साल तक गायब रहे अब जब चुनाव आ गया तब रथ पर चढ़कर यात्रा निकाल रहे

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का आखिरी दिन 6 नवंबर है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने शनिवार (4 नवंबर) को जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए. उस वक्त सचिन पायलट ने कहा था, ”हमारे साथी बीजेपी वाले पांच साल तक गायब रहे और घर बैठे रहे.” अब जब चुनाव हो रहे हैं तो वे रथ पर चढ़कर यात्रा निकाल रहे हैं.

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी नेता चुनाव के दौरान जन आक्रोश यात्रा निकाल रहे हैं, जहां न तो दर्शक हैं और न ही गुस्सा. उन्होंने कहा कि भविष्य युवाओं का है और यह देश के युवाओं का है। चुनाव इस बात पर होगा कि कौन विधायक होगा और कौन अच्छे-बुरे समय में हमारे साथ रहेगा। बीजेपी के हमारे साथी पांच साल तक गायब रहे और चुनाव आते ही यात्रा निकाल रहे हैं.

आपको बता दें कि सचिन पायलट इस बार टोंक विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार भी होंगे. उन्होंने यहां से नामांकन भी दाखिल कर दिया है. बीजेपी ने गुरुवार 2 नवंबर को तीसरी लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में बीजेपी ने टोंक सीट से उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया है. इस बीच बीजेपी ने हंगामा करते हुए पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहरात को सचिन पायलट के खिलाफ अपना उम्मीदवार बना दिया. 2013 में अजीत मेहता टोंक से चुनाव जीतकर विधायक चुने गये थे। आपको बता दें कि स्थानीय चुनावों को लेकर पार्टी सदस्यों पर कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगते रहते हैं. इस क्रम में सचिन पायलट ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत