Search
Close this search box.

सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी भारद्वाज ने विभिन्न क्षेत्रों में किया जनसंवाद – कहा- मैंने हारकर भी जनहित के अनेक कार्य कराए

सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने गुरुवार को सभास्थलों और कार्यकर्ताओं के साथ सार्वजनिक जनसंवाद किया। सार्वजनिक जनसंवाद में, भारद्वाज ने कहा कि कोरोना के दौरान भाजपा के बड़े-बड़े नेता घरों में क्वॉरेंटाइन का बहाना लेकर बैठे थे, तब मैं अपनी 3 साल की बच्ची को घर पर छोड़कर और बिना अपने जीवन की परवाह किए आपकी सेवा और रक्षा में लगा रहा। ऑक्सीजन नहीं मिलता था तो किसी को ऑक्सीजन सिलेंडर, किसी को रेडमेसिवर इंजेक्शन, किसी को ऑक्सीमीटर तो किसी को अस्पताल में बैड दिलवाया। सैकड़ों हजारों लोगों को भोजन वितरित किया। हजारों श्रमिक और छात्र सुरक्षित घर लौटने में सफल रहे।

पुष्पेंद्र भारद्वाज ने कहा कि चुनाव के दौरान दिल्ली और यूपी से बीजेपी के वरिष्ठ नेता आएंगे. और वोट पाने के लिए वो कोई बड़ा वादा करेंगे. इन नेताओं से कहो कि हमारा भाई, हमारा बेटा पुष्पेंद्र भारद्वाज सांगानेर में हमारी देखभाल कर रहा है। भारद्वाज ने कहा कि सांगानेर में हमेशा भाजपा प्रत्याशी जीतते हैं, लेकिन यहां के निवासियों को मूलभूत सुविधाएं नहीं देते हैं। मैंने हारकर भी लोक कल्याण के लिए अनेक सेवाएँ दीं।

इलाके में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान 83 गांव की महिलाओं ने सुंदर गीत गाकर भारद्वाज का स्वागत किया. ये महिलाएं पूरे पीआर पीरियड के दौरान भारद्वाज के साथ रहीं। इस अवसर पर भारद्वाज ने महिलाओं से आशीर्वाद प्राप्त किया और उनके प्यार के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। भारद्वाज ने उनसे कहा कि मैंने आपकी सुरक्षा के लिए तीन इच्छाएं व्यक्त की हैं। एक बार जब वह विधायक बन जाएंगे, तो विधानसभा पुलिस निगरानी और निगरानी कैमरों के लिए आवश्यक व्यवस्था करेगी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत