Search
Close this search box.

विद्याधर नगर के कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने विधानसभा क्षेत्र में कई स्थानों पर किया जनसंपर्क, कहा- ​क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का होगा समाधान

विद्याधर नगर से कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने गुरुवार को जिले में कई स्थानों पर जनसंपर्क किया गया। इस दौरान लोगों ने अग्रवाल को फूल माला से अलंकृत कर उनका स्वागत किया। इस दौरान अग्रवाल ने लोगों से कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे आपका इतना प्यार मिला. जितना मैंने सोचा था उससे कहीं ज्यादा प्यार मुझे मिल रहा है।

अग्रवाल ने कहा कि मैं जयपुर का पहला ऐसा जन प्रतिनिधि हो सकता हूं, जिसे जनता का प्यार मिल रहा है। अग्रवाल ने कहा कि मैं भविष्य में जो भी करूंगा, अपने देशवासियों के लिए करूंगा. अग्रवाल ने कहा कि मैंने तो सिर्फ सपना देखा था कि विद्याधर नगर विधानसभा की जनता को कोई परेशानी नहीं होगी, क्योंकि विधायक पिछले 15 साल से विद्याधर नगर में कोई विकास कार्य नहीं कर रहे हैं. यहां तक कि विधायक निधि के पैसे का भी विकास परियोजनाओं में समुचित उपयोग नहीं किया गया है.

सीताराम अग्रवाल ने राजस्थान पेंशनर्स द्वारा आयोजित एक सार्वजनिक बैठक में भाग लिया। जहां पेंशनर समाज की ओर से अग्रवाल का स्वागत किया गया। इस दौरान अग्रवाल ने उनकी समस्याएं सुनीं और समाधान का वादा किया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत