Search
Close this search box.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कन्हैया लाल हत्याकांड को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना – कहा – पीएम बताएं, कन्हैया मामले की जांच कहां तक पहुंची

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कन्हैया लाल हत्याकांड को लेकर पीएम मोदी पर पलटवार किया है। सीएम गहलोत ने कहा कि उदयपुर में टेलर कन्हैया हत्याकांड मामले में राज्य सरकार ने हर स्तर पर त्वरित कार्रवाई की है. घटना के कुछ देर बाद ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया। अब पीएम मोदी को इस मामले में एनआईए जांच की स्थिति बतानी चाहिए? सीएम गहलोत ने बीजेपी नेताओं पर प्रधानमंत्री को गुमराह करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि स्थानीय बीजेपी नेताओं ने प्रधानमंत्री को गलत जानकारी दी है. सीएम ने कहा कि हमारी लड़ाई व्यक्तिगत नहीं बल्कि वैचारिक है.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान के काम की आज देशभर में प्रशंसा हो रही है. संघीय सरकार भी वर्तमान में इस क्षेत्र में कार्यक्रमों पर काम कर रही है। भाजपा के पास कोई ठोस चुनावी मुद्दा नहीं है क्योंकि हम पांच साल के सुशासन के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। राजस्थान के हालात को देखते हुए बीजेपी घबरा गई है. राजस्थान में कांग्रेस की सरकार दोबारा बन रही है. जनता सरकार के काम से संतुष्ट है. गहलोत ने जवाब दिया कि इस प्रस्ताव का कांग्रेस ने समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि हमारा सारा काम लोक कल्याण के लिए है.

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को उदयपुर में एक सार्वजनिक सभा में कांग्रेस पर आतंकवादियों के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने कहा कि कांवर यात्रा पर रोक लगा दी गई. पीएम मोदी ने कांग्रेस को आतंकवादियों का प्रायोजक बताया और कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल पर हुआ आतंकी हमला कांग्रेस सरकार पर बड़ा कलंक था. उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि कांग्रेस सरकार आतंकवादीयो की हितैसी हैं.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत