Search
Close this search box.

घर के बाहर खेल रहे दो साल के बच्चे को कुत्ते ने नोचा, दादी-पड़ोसियों ने बचाया

घर के बाहर खेल रहे दो साल के मासूम बच्चे पर एक खूंखार कुत्ते ने हमला कर दिया। चीख सुनकर उसकी दादी दौड़कर आईं, लेकिन कुत्ता नोचता रहा। पड़ोसियों ने कुत्ते को भगाकर मासूम को बचाया। लड़के के चेहरे और सिर समेत 11 जगहों पर चोटें आईं। यह मामला धौलपुर के बाड़ी कोतवाली इलाके का है।

मिलकन बस्ती निवासी मासूम बच्चे के पिता अर्जुन कुशवाह ने बताया, ”शनिवार को वह वाटर पार्क गया था. इसी बीच शाम साढ़े पांच बजे घर के बाहर खेल रहे बेटे कृष्णा (2) पर खूंखार कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते के काटने के बाद जब बच्चा चिल्लाया तो मेरी मां घर से बहार गयी और बच्चे को बचाने की कोशिश की, लेकिन कुत्ता उसे काटता रहा. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कुत्ते को भगाया। इस बीच आक्रामक कुत्तों ने लोगों पर हमला करने की भी कोशिश की.

अर्जुन कुशवाहा ने कहा : दो दिनों में ग्यारह लोगों को खूंखार कुत्ते ने काट लिया. इस विषय पर स्थानीय अधिकारियों से शिकायत की गई थी. थाने को भी सूचना दी गई, लेकिन कुत्ते को पकड़ने का कोई प्रयास नहीं किया गया। बाड़ी सामान्य अस्पताल के पीएमओ डॉ. हरिकिशन मंगल ने बताया कि कुत्ते के शिकार मासूम की हालत गंभीर है. उसके सिर पर 4 और चेहरे पर 3 चोटें आईं। बाएं हाथ पर 2 और दाहिने पैर पर 3 चोटें आईं। प्राथमिक उपचार के बाद उसे स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया.

नगर निगम निदेशक रामजीत सिंह ने कहा, स्वच्छता पदाधिकारी सीताराम शर्मा को निर्देश दिये गये हैं. जल्द ही सर्जरी कराकर क्षेत्र में बदमाश कुत्ते को पकड़ लिया जाएगा। घायलों के बारे में भी जानकारी जुटाई गई है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत