Search
Close this search box.

शादीशुदा महिला से चलती ट्रेन में दुष्कर्म, भाई को जान से मारने की दी धमकी

चूरू में एक 28 वर्षीय विवाहिता के साथ ट्रेन में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के बयान के आधार पर शनिवार को महिला थाने में मुख्य आरोपी समेत पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी. महिला थाना पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी 2014 में झुंझुनूं जिले के एक गांव में हुई थी। शादी के बाद वह चूरू के कोतवाली इलाके में किराए के मकान में रहती थी. नरेंद्र नाम का शख्स एक ज्वेलरी शोरूम में काम करता था. नरेंद्र ने उसे मोबाइल फोन पर बात करने के लिए मजबूर किया।

3 अगस्त, 2023 को जब वह घर पर थी, तो नरेंद्र ने उसे फोन किया और बताया कि उसका भाई उसकी हिरासत में है और अगर वह गहने लेकर घर से बाहर नहीं आई तो उसके भाई को जान से मार देगा। जब वह गहने लेकर बाहर आई तो नरेंद्र उसे बाइक पर बैठाकर चूरू ले गया। वह उसे चुरू रेलवे स्टेशन पर ले गया जहां से उसने दिल्ली के लिए ट्रेन ली। जब ट्रेन चूरू से चली तो वह शौचालय में गई, जहां नरेंद्र उसके पीछे-पीछे आ गया और चलती ट्रेन में उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसे धमकाया और उसे अजमेर और जयपुर ले गया जहां वह उसे जबरन एक होटल में ले गया। आरोपी ने उसे दिन में होटल के एक कमरे में रखा और रात में उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने धमकी भरे दस्तावेजों पर उससे जबरन हस्ताक्षर कराए।

इसके बाद वह उसे चूरू ले आया और भाई को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। जिसमें मनोज, सुनील, रमेश और सुभाष ने मिलकर इस घटना में आरोपी का साथ दिया। 9 नवंबर 2023 तक आरोपी नरेंद्र ने चूरू में उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में विवाहिता आरोपियों से बचकर भाग निकली। पीड़ित का आरोप है कि नरेंद्र ने उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी, जबरदस्ती अलग-अलग जगहों पर ले गया और उसके गहने छीन लिए। हालांकि पुलिस ने आईपीसी की धारा 366, 376 (2) (एन), 382, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत