Search
Close this search box.

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण एक दिवसीय दौरे पर आज जयपुर आएंगी, किशनपोल विधानसभा से प्रत्याशी चंद्रमोहन बटवाड़ा के समर्थन में कार्यकर्ताओं को करेंगी संबोधित

विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के केंद्रीय नेताओं का राजस्थान दौरा बढ़ गया है. इसी शृंखला के तहत केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर जयपुर पहुंचेंगी। वे किशनपोल और आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगी.

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण दिल्ली से रवाना होकर सुबह 11:55 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी, जहां बीजेपी नेता और कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण अपने तय कार्यक्रम के अनुसार आदर्श विधानसभा के मुद्दे पर जयपुर के किशनपोल प्रत्याशी चंद्रमोहन बटवाड़ा के समर्थन में होटल उनियारा नारायण सिंह सर्किल ग्राउंड में खंडेलवाल गर्ल्स स्कूल संसार चंद रोड पर स्टाफ मीटिंग को संबोधित करेंगी. विभिन्न कार्यक्रमों के बाद वह शाम को जयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

योजना के मुताबिक कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले दोपहर 1 बजे बीजेपी मीडिया सेंटर सिविल लाइन 16 पर प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. इस दौरान निर्मला सीतारमण राज्य में कांग्रेस और गहलोत शासन के पांच साल का कार्यकाल कवर करेंगी. केंद्रीय वित्त मंत्री सीतारमण गहलोत के भी सार्वजनिक वित्तीय प्रबंधन सहित अन्य मुद्दों पर बोलने की उम्मीद है। गौरतलब है कि सीएम गहलोत ने अपने भाषण में केंद्र के वित्तीय प्रबंधन का मुद्दा बार-बार उठाया है. सीतारमण न सिर्फ इन सवालों का जवाब देंगी बल्कि पांच साल के भीतर राज्य के वित्तीय प्रबंधन का डेटा भी दे सकती है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत