Search
Close this search box.

जयपुर के किराना स्टोर का शटर तोड़कर बदमाशों ने की चोरी – 7 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

जयपुर में अपराधियों ने किराना दुकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. 20 मिनट के अंदर चोर दुकान में घुसकर सामान ले गए। किराने की दुकान में लगे निगरानी कैमरे में लुटेरों की चोरी की बारदात कैद हो गयी। कानोता पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

एएसआई रामराज ने बताया की गोविंद नगर (ईस्ट) ब्रह्मपुरी निवासी मुरारी लाल गुप्ता (26) ने शिकायत दर्ज कराई है। गणपति प्रेम नगर पुलिया कानोता एनक्लेव में रावत स्टोर नाम से किराना दुकान है। गुरुवार शाम करीब 10 बजे वह रोजाना की तरह दुकान बंद कर घर चला गया। शाम को चोरों ने किराना दुकान में चोरी कर ली। चोर शटर तोड़कर दुकान में दाखिल हुए। वे दुकान में रखे कीमती सामान और बैग में रखे पैसे लेकर भाग गए। चोरी का पता अगले दिन सुबह करीब 9 बजे सुपरमार्केट में चला।

सामान संभालने के दौरान पता चला कि दुकान से करीब 1.50 लाख रुपये का सामान और बैग में रखा 2500 रुपये का सामान चोरी हो गया है। किराने की दुकान में लगे वीडियो निगरानी कैमरे के फुटेज देखने के बाद चोर के अपराध की करतूत कैद मिली। दोपहर करीब तीन बजे सात अपराधियों ने कन्वीनियंस स्टोर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। चोर 20 मिनट तक दुकान में रुके और कीमती सामान चुरा ले गए।

चोरी का पता चलने पर कानोता पुलिस मौके पर गई. पुलिस ने घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए। पुलिस अपराधियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल कर रही है। पीड़ित का कहना है कि एक साल पहले भी उसकी किराना दुकान में इसी तरह की डकैती हुई थी। चोर पकड़े नहीं गए हैं।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत