Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में नवजात बच्चे का शव मिलने से फैली सनसनी – झाड़ियों में शव को छोटे कंबल में लिपटाकर फेंका

जयपुर में दिवाली की शाम एक बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव को एक छोटे कंबल में लपेट कर जंगल के बीचोबीच फेंक दिया गया. हरमाड़ा पुलिस ने कावंटिया अस्पताल में बच्चे का पोस्टमार्टम कराया. पुलिस ने अज्ञात परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक बुधराम ने बताया कि नीमकाथाना सीकर निवासी किशोर सिंह (37) ने शिकायत दर्ज कराई है।

किशोर सिंह की बंजारा बस्ती में दुकान है। दिवाली की शाम करीब सवा पांच बजे वह जंगल में फ्रेश होने के लिए गया था। सड़क से करीब 100 मीटर चलने के बाद जंगल में एक बच्चे का शव पड़ा मिला। बच्चे का शव छोटे कम्बल में लिपटा हुआ था। शव देखने के बाद उन्होंने तुरंत आसपास के लोगों को सूचित किया और हरमाड़ा पुलिस को सूचना दी. जब गांव के लोगों को पता चला कि जंगल में एक बच्चे का शव मिला है तो वे बहुत भावुक हो गये.

सूचना मिलने के बाद हरमाडी पुलिस मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए। पुलिस को मौके से शव के पास पुराना घाघरा, बैग और पॉलीथिन मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया. पुलिस का कहना है कि बच्चा एक दिन का लग रहा है। नाजायज पैदाइश छुपाने के लिए बच्चे को कंबल में लपेटकर जंगल में फेंक दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा कि उसकी मौत जंगल में फेंकने से पहले हुई या बाद में। परिवार के अज्ञात सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत