Search
Close this search box.

सांगानेर में कांग्रेस प्रत्याशी ने जनता के साथ दीपावली का त्योहार मनाकर किया जनसम्पर्क, कहा- मुसीबत में रहूंगा जनता के साथ

सांगानेर प्रत्याशी भारद्वाज ने जयपुरवासियों के साथ दिवाली मनाई. इस दौरान लोगों ने उनका माला-साफा पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर भारद्वाज ने कहा कि भगवान कृष्ण ने गोवर्धन पर्वत उठाकर लोगों को संकट से बचाया था। उन्होंने कहा कि मैं भगवान श्रीकृष्ण को साक्षी मानकर आपसे वादा करता हूं कि आप लोगो के साहस के बल पर विधायक बनते ही आपकी सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी। आपका बेटा और भाई आपके हर सुख-दुख में आपके साथ रहेगा। उन्होंने सांगानेर अधिवेशन में लोगों से इस बार क्रांति में शामिल होने की अपील की. मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं आपको दिखाऊंगा कि बदलाव कैसे होता है।

कार्यालय पर जनता के साथ भारद्वाज ने दीपावली का त्योहार मनाया. उन्होंने लोगों के साथ हजारों दीप प्रज्जवलित कर जीत की कामना की और लोगों का मुंह मीठा कराकर शुभकामनाएं दीं। भारद्वाज ने कहा कि आम चुनाव से 30 दिन पहले उन्होंने पदयात्रा की. इस दौरान मैं लगभग 40,000 लोगों से मिला और उनकी समस्याओं और पीड़ाओं को समझा। उन्होंने कहा कि ये दीपक जिस प्रकार अमावस्या में भी उजाला कर रहे हैं, वैसे ही आप लोगों का पूरा साथ मेरी जीत तय करेगा।

भारद्वाज ने 73, 74, 79, 82 और 91 निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार शुरू किया। लोग भारद्वाज को आभूषणों से सजाकर भी उनका स्वागत करते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि आपके बेटे और आपके भाई ने बिना कोई पद किये पिछले पांच साल में सांगानेर में ऐतिहासिक काम किया है. आपको जो समस्याएं रह गईं हैं. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि विधायक बनने के बाद उन्हें भी पूरी कर दूंगा.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत