Search
Close this search box.

सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने गुरुवार को विधानसभा के विभिन्न वार्डों में किया जनसंवाद

सांगानेर प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने गुरुवार को विभिन्न विधानसभा वार्डों को संबोधित किया और कई कार्यालयों का उद्घाटन किया. भारद्वाज के जनसंपर्क की जानकारी मिलते ही महिलाएं, युवा और वरिष्ठ नागरिकों सहित सभी उम्र के मतदाता तुरंत वहां पहुंच जाते हैं। उन्होंने कहा कि पांच साल तक जिस व्यक्ति ने संघर्ष किया है, उसे अब मुकाम दिलाने का समय आ चुका है.आम लोगों का कहना है कि बीजेपी समर्थक बाहर का है, वह कहां है, हमें नहीं पता. अभी भी बाहर से आए लोग जनता के बीच नहीं बल्कि गाड़ियों में ही घूम रहे हैं. भले ही हमने उन्हें वोट दिया, लेकिन वह हमें नहीं जानते। ऐसे में हमारे कार्य होंगे ही नहीं.

इस दौरान उपस्थित सदस्यों ने भारद्वाज को अंगवस्त्र ओढ़ाकर स्वागत किया. सभी लोग बैंड के साथ नाच-गाकर भारद्वाज से बातचीत करते हैं। उन्होंने हाथ जोड़कर इन चुनावों में जीत का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि मुझसे बार-बार पूछा गया कि मैंने चुनावी कार्यालय क्यों नहीं खोले. मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने पांच साल पहले ही चुनावी कार्यालय खोले थे। तब से मैंने निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा की है।’ मतदान केंद्र खुलने की अवधि मात्र 15 से 20 दिन है. मतदान केंद्र ऐसे लोग खोलते हैं जिन्हें जनता की समस्याओं से कोई मतलब नहीं होता क्योंकि जब वे जीत जाते हैं तो इन केंद्रों को बंद कर देते हैं और जनता को मरने के लिए छोड़ देते हैं लेकिन आपके बेटे-भाई पुष्पेंद्र भारद्वाज ने हमेशा जनहित को ही महत्व दिया है.

भारद्वाज ने गुरुवार को वार्ड 67, 71, 75, 85, 86, 95, 98, 100,101 और 102 में विभिन्न स्थानों पर जनसंपर्क किया। इस दौरान लोगों ने भारद्वाज का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान भारद्वाज ने कहा कि यह चुनाव मेरे लिए नहीं, आप सभी के लिए है. अपने परिवार के सभी सदस्यों से कहें कि इस बार भारद्वाज को वोट दें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर पुष्पेंद्र भारद्वाज की प्रतिबद्धता और विधानसभा में किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में बात करने को भी कहा.

भाजपा प्रत्याशी के बाहरी होने के कारण स्थानीय कार्यकर्ता जुट नहीं पाते, इसलिए स्थानीय-विदेशी विरोध का मुद्दा क्षेत्र में हावी है. गौरतलब है कि भारद्वाज के 5 साल के प्रोत्साहन की बदौलत इस बार सांगानेर में कांग्रेस मजबूत नजर आ रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत