Search
Close this search box.

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा- राजस्थान में व्याप्त भ्रष्टाचार को मिटाना ही हमारा संकल्प

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को राजस्थान का दौरा किया. इस मौके पर उन्होंने दौसा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. महवा में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि हमारा फैसला राजस्थान में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म करना है. और हम 2023 में ऐसे मिटाकर ही दम लेंगे। महवा की धरती से भाजपा की चुनावी सभा शुरू हो गई है, जिसे देखकर मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार को खत्म करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी.

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा- कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार, गरीबों के हक पर डाका और वंशवाद है। इन्होंने सेवा के नाम पर मेवा खाने का काम किया है। साथ ही, बीजेपी का लक्ष्य विकास की राजनीति करना है. हमें इसकी परवाह है” जनता को कांग्रेस धोखा दे रही है। कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार इस कदर है कि सोने की ईंट और 2 करोड़ की नगदी मिलना कांग्रेस के लिए शोपनीय बात नहीं है। कांग्रेस सरकार ने 19,000 किसानों के साथ अन्याय किया उनका कर्ज माफ नहीं किया। महुवा से राजेंद्र मीना को जिताकर विधानसभा में भेजें। राजस्थान में भाजपा की सरकार बनी तो भ्रष्टाचारियों को किसी भी प्रकार से बक्सा नहीं जाएगा। एक एक को जेल भेजा जाएगा।

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीना ने कहा कि पिछले पांच साल में प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराध चरम स्तर पर पहुंच गया है. उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा, ”बीजेपी की सरकार बनते ही भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा जाएगा. बैठक में शामिल हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पगड़ी और फूलों की सेज पहनाकर उनका स्वागत किया. इस मौके पर बीजेपी ने जेपी नड्डा को गदा और मां केला देवी की तस्वीर भेंट की।

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत