Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रेप के बाद नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आत्महत्या की, पानी की टंकी में तैरता मिला शव

राजस्थान के बाड़मेर में एक नाबालिग लड़की से रेप के बाद आत्महत्या का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक रेप के बाद पीड़िता ने बदनामी के डर से आत्महत्या कर ली. शिकायतकर्ता का दावा है कि आरोपी ने लड़की को झांसा देकर उसका रेप किया. गुरुवार को बाड़मेर जिले की शियो पुलिस को पानी की टंकी में 16 साल की लड़की का शव मिला.

बताया जा रहा है कि लड़की ने पानी की टंकी में डूबकर आत्महत्या कर ली है। इससे पहले वह बुधवार शाम से घर से लापता हो गई थी, जिसके बाद गुरुवार को पुलिस को पानी की टंकी में उसका शव मिला. घटना श्यो जिला पुलिस थाना बाडमेर के मोखाब क्षेत्र की है। शेओ पुलिस अधिकारी चुन्नीलाल विश्नोई ने खबर की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि राहगीर की सूचना के मुताबिक पुलिस वहां गई और लड़की के शव को टंकी से बाहर निकाला.

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया पुलिस जांच में पता चला है कि आत्महत्या करने से पहले लड़की बुधवार रात को अपने घर से निकली थी। ये भी पता चला है कि लड़की एक आदमी के संपर्क में थी। शिकायतकर्ता का दावा है कि आरोपी ने पीड़िता को गुमराह करते हुए उसका रेप किया। उन्होंने बताया कि लोक-अपमान के डर से नाबालिग ने पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली. शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आईपीसी की धारा 305, POCSO और SC/ST अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत