Search
Close this search box.

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के बयान पर किया पलटवार, बोले ‘अगर मैं भारत में हिंदू के लिए नहीं बोलूंगा तो क्या बाबर और औरंगज़ेब…’

राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होंगे। इसे लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने आखिरी दौर के प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार के दौरान पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगाती रहती हैं. दोनों पार्टियों ने राज्य में जीत हासिल करने का दावा किया है. राजस्थान पहुंची कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने बीजेपी पर कटाक्ष किया और चुनाव के दौरान धर्म के नाम पर वोट मांगकर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, ”इसलिये उनके बहकावे में न आकर पक्की गारंटी वाली सोच के साथ आगे बढ़ने वाली कांग्रेस को भरपूर समर्थन देकर परम्परा को तोड़ कर प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार रिपीट करें.”

इस पर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने पलटवार किया. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बयान को लेकर असम मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “अगर मैं भारत में हिंदुओं के बारे में बात नहीं कर सकता, तो क्या मैं बाबर और औरंगजेब के बारे में बात करू? भारत में हिंदू हित का क्या मतलब है?” ?? हिंदू कहता है कि पूरा विश्व मेरा परिवार है। ऐसी संस्कृति का गुणगान आप नहीं करेंगे तो किसका करेंगे? आप प्रियंका गांधी से कहिए कि जब तक सांस चलेगी हम हिंदुओं का गुणगान करेंगे।

राजस्थान में 2023 विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 25 नवंबर को होगा। जैसे-जैसे चुनाव का दिन नजदीक आ रहा है, विभिन्न राजनीतिक दलों के उम्मीदवार वोट हासिल करने के लिए विधानसभा क्षेत्रों में जा रहे हैं। शुक्रवार 17 नवंबर को बसपा सुप्रीमो मायावती ने भरतपुर की सात विधानसभा सीटों के बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में नदबई विधानसभा क्षेत्र के डहरामोड़ रोड स्थित नदबई कृषि उपज मंडी में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत