Search
Close this search box.

भरतपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत, शव को अस्पताल ले जाने के लिए नहीं मिली कोई एंबुलेंस, लोडिंग रिक्शे से शव पहुंचाया अस्पताल

भरतपुर के वैर थाना इलाके में एक शर्मनाक तस्वीर सामने आई है. अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई, लेकिन शव को मोर्चरी गृह तक ले जाने के लिए एंबुलेंस मुहैया नहीं कराई गई. फिर शव को एक लोडिंग रिक्शे पर रखा जाता है और अस्पताल के शवगृह में ले जाया जाता है। वैर पुलिस ने कहा कि उनके पास शव को अस्पताल ले जाने के लिए कोई वाहन नहीं था, इसलिए उन्होंने पास से गुजर रहे एक लोडिंग रिक्शे को रोका, शव को अंदर रखा और शवगृह में ले गए।

वैर पुलिस ने कहा: “सूचना मिली कि बयाना स्ट्रीट पर हनुंजी अस्तल श्राइन के पास सड़क पर एक शव पड़ा है। शव के पास एक बाइक भी पड़ी हुई है। वहां जाकर जांच की गई तो कुछ नहीं मिला। पुलिस के पास शव को शवगृह तक ले जाने के लिए कोई वाहन नहीं था, इसलिए उन्होंने वहां से गुजर रहे एक लोडिंग रिक्शे को रोका, शव को वहां उतारा और अस्पताल ले गए। आपको बता दें कि हाल ही में ऐसे कई मामले आए हैं, जब पुलिस रेस्क्यू वाहन मुहैया नहीं कराती दिख रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत