Search
Close this search box.

जयपुर की चाकसू विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रामावतार बैरवा को किरोड़ीलाल मीणा ने पहनाई अपनी पगड़ी, जनता से वोट देने की अपील की

भाजपा प्रत्याशी रामावतार बैरवा ने जयपुर के चाकसू के कोटखावदा में एक विशाल सामुदायिक सभा का आयोजन किया, जिसमें मुख्य वक्ता राज्यसभा सांसद किरोदलाल मीना थे. सभा में पांचूराम गायकों ने मीनावाटी गीत के माध्यम से क्षेत्र की समस्याओं पर प्रकाश डाला. हेलीकॉप्टर से कोटखावदा पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी रामावतार बैरवा का हेलीपैड पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया, जिसके बाद वह रैली से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और रैली की अध्यक्षता की.

राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीना ने अपने भाषण में कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने बच्चों की पढ़ाई के साल बर्बाद कर दिए हैं. अब प्रदेश का बच्चा-बच्चा कह रहा है कि रीट का पेपर कहा मिलेगा, नाथी तेरे बाड़े में। इसमें राज्यसभा सांसद मीना ने अपनी पगड़ी भाजपा प्रत्याशी रामावतार बैरवा को पहनाकर बीजेपी को वोट देने की अपील की.

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक अशोक तंवर ने अपने भाषण में सार्वजनिक रूप से घोषणा की कि वे रामअवतार बैरवा को अधिक से अधिक मतों से जिताकर भाजपा का परचम लहराएंगे. आपको बता दें कि जैसे-जैसे राजस्थान चुनाव की तारीख नजदीक आती आ रही है वैसे-वैसे यह और भी सियासी रंग लेता जा रहा है.

वहीं बीजेपी का कहना है कि वह कांग्रेस के नेतृत्व में शिक्षा और महिला हिंसा को मुद्दा बनाकर बाधाएं दूर कर अपनी सरकार बनाने का दावा कर रही हैं. ऐसे में अब यह तय करना जरूरी है कि राजस्थान पर राज कौन करेगा, इसका फैसला आने वाले दिनों में होगा. आपको बता दें कि राजस्थान में 25 नवंबर को चुनाव होंगे और 3 दिसंबर को वोट काउटिंग होनी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत