Search
Close this search box.

तुष्टिकरण के अलावा कुछ नहीं सोचती कांग्रेस- पाली में बोले पीएम मोदी

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का चुनाव प्रचार अभियान चरम पर है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सोमवार को राजस्थान के पाली आए और विशान जनसभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने कहा, पाली पाला नहीं बदलती. देश में कहीं भी चले जाइए, खासकर गुजरात, आपको ऐसा कोई क्षेत्र नहीं मिलेगा जहां कोई पालीदार भाजपा का झंडा न लहरा रहा हो। प्रगति के लिए माहौल तैयार करने के महत्व के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि चौंकाने वाली बात यह है कि पिछले पांच वर्षों से प्रदेश पर शासन कर रही कांग्रेस सरकार ने लोगों को विकास की ओर लौटने पर मजबूर कर दिया है। यहां की कांग्रेस सरकार के लिए भ्रष्टाचार से बड़ा कुछ भी नहीं है. कांग्रेस सरकार के लिए परिवार महत्वपूर्ण है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार यहां तुष्टिकरण के अलावा कुछ नहीं सोचती. पिछले पांच साल से कांग्रेस ने राजस्थान को अराजकता में झोंक दिया। भय और अराजकता का चरित्र रखने वालों का साहस बढ़ गया है। जब यह अनुकूलता आई तो ऐसी-ऐसी घटनाएँ घटित हुईं जिनकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, कुछ दिन पहले बिहार के घमंडिया गठबंधन के एक नेता एक पूर्व दलित नेता के लिए ऐसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, जिसका इस्तेमाल कोई बड़ा नागरिक बातचीत में नहीं करता. लेकिन ये सारी बातें उन्होंने विधानसभा में कही. उन्होंने पाप किया, लेकिन एक भी कांग्रेस नेता ने उनके खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ‘नारीशक्ति वंदन कानून’ के बाद से महिलाओं के खिलाफ एक अभियान शुरू हो गया है. घमंडिया गठबंधन के नेताओं ने बहुत ही आपत्तिजनक टिप्पणियां हमारी माताओं-बहनों के लिए की हैं। बिहार के नेता ने रैली में महिलाओं के खिलाफ घोर अपमान का शब्द बोला, लेकिन किसी भी कांग्रेस नेता ने इस पर कुछ नहीं कहा. आमतौर पर यही कांग्रेस का असली चेहरा है, जिसे राजस्थान की जनता पहचानती है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत