Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात आईटीबीपी के जवान ने खुद का गला रेता, परिवार से फोन पर बात करने के बाद किया सुसाइड का प्रयास

चुनाव ड्यूटी में तैनात आईटीबीपी के जवान ने सोमवार को खुद का गला रेत कर आत्महत्या कर ली. जवान को गंभीर हालत में कानोता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद सिपाही को एसएमएस रैफर कर दिया गया। जवान ने सुबह अपने परिवार से फोन पर बात करने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया।

एसीबी कानोता पूलचंद मीणा ने बताया: जवान का नाम मनोज विश्वास है. जो पश्चिम बंगाल का निवासी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मेडिकल सेंटर पहुंची. विशेषज्ञों ने इलाज शुरू किया। घटना की जानकारी परिवार को भी दी गई। वहीं, आईटीबीपी कमांडर भी टीम के साथ वहां गए. वहीं, पुलिस घटना की जांच कर रही है.

मृतक मनोज के मोबाइल फोन की जांच की जा रही है. मनोज के मोबाइल फोन को ट्रैक किया जा रहा है. वहीं पुलिस मनोज के साथ रहने वाले जवानों से भी घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है. मनोज और उनके साथियों को कानोता स्थित आनंद कॉलेज में रुकाया गया था। यहां पर ही हर दिन ये लोग रात को आकर आराम करते हैं। इनके खाने और रहने की व्यवस्था की गई हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत