Search
Close this search box.

सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने सिंधी समाज के साथ गोपाष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया, गौ माता से जीत का आशीर्वाद मांगा

सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने सोमवार को गोपाष्टमी उत्सव मनाया और पार्टी के अलग-अलग हिस्सों में सिंधी समाज के साथ दिखे, उन्होंने परंपरा के मुताबिक गोपाष्टमी की पूजा की. उन्होंने माता को हरा चारा, गुड़ और चना की दाल खिलाई। उन्होंने क्षेत्र के निवासियों के कल्याण के लिए गोवंश माता से प्रार्थना की। साथ ही उन्होंने गौ माता से जीत का आशीर्वाद भी मांगा। इसके अलावा भारद्वाज ने वार्ड 71 और 73 में खुली चर्चा की और कार्यालयों का उद्घाटन किया। इस बीच, व्यापारियों ने माल-साफा पहनाकर जमकर स्वागत किया.

उन्होंने व्यवसायियों से कहा कि मैंने पिछले पांच वर्षों में सभी क्षेत्रों में काफी नवीकरण का काम किया है. आप लोगों के लिए सड़क पर कई लड़ाइयाँ लड़ी। कोरोना में भी आप लोगों की दुकान का समय बढ़वाकर दस बजे तक करवाया। भारद्वाज ने कहा, मुझे चुनाव में जीत का आशीर्वाद दीजिए, मैं आपके लिए और भी काम कर सकता हूं। इस दौरान 34,000 विक्रेता उजागर हुए. सभी ने भारद्वाज को विजेता बनाने का निर्णय लिया। इसके बाद भारद्वाज ने वार्ड 74 में आयोजित एक भव्य समारोह का आनंद लिया.

यहां सभी ने उत्साहपूर्वक उन्हें ढोल-नगाड़ों के साथ खेलने के लिए आमंत्रित किया. भारद्वाज ने इस सम्मान के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने सभी से कहा, आप सभी मुझे काफी समय से जानते हैं। मैंने आपकी किसी भी सेवा के लिए कोई झूठा वादा नहीं किया है। हारने के बाद भी मैंने अपना पूरा घोषणा पत्र लागू किया. विकास कार्य कराने में कभी पक्षपात नहीं किया, इसलिए आप भी इस बार बिना पक्षपात के सिर्फ विकास की मुद्दे पर ही वोट दें. इसलिए इस बार आप भी बिना किसी स्वार्थ के प्रगति के लिए वोट करें। मैं वादा करता हूं कि आपके वोट से सांगानेर में अभूतपूर्व प्रगति होगी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत