Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ट्रक और स्लीपर बस में भिड़त, दोनों ड्राइवरों की मौत, हादसे में बस में सवार पुलिस कॉन्स्टेबल सहित 4 लोग घायल

सुबह सुबह घने कोहरे के बीच हाईवे पर अचानक गाय को बचाने के चक्कर में ट्रक और स्लीपर बस की भिड़त हो गई। 25 लोगों से भरी बस में हादसा होने के बाद अफरा-तफरी मच गई. हादसे में दोनों चालकों की मौके पर मौत हो गई। बस के केबिन में बैठे एक पुलिसकर्मी समेत चार लोग घायल हो गए। हादसा आज सुबह 8 बजे सरदारशहर के सदासर और सावर गांव के बीच हुआ. मामला सरदारशहर के भानीपुरा थाने का है.

भानीपुरा के पुलिस अधीक्षक गौरव खिड़िया ने कहा, “स्लीपर बस जयपुर से गंगानगर को जा रही थी। वहीं ट्रक जयपुर की ओर जा रहा था. इसी दौरान सदासर और सावर के बीच मोड़ पर ट्रक के सामने अचानक एक गाय आ गयी. उसे बचाने के लिए ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को दूसरी तरफ मोड़ा। इतने में सामने से आ रही बस से भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवरों की मौत हो गई। केबिन में बैठे चार लोग घायल हो गए। घायलों को सरदारशहर के अस्पताल ले जाया गया। वहीं, केबिन में फंसे दोनों ड्राइवरों के शवों को निकालकर अंत्येष्टि गृह में रखा गया. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

डॉ. किशन सिहाग ने बताया- चालक नायर सिंह (38) पुत्र कर्मवीर सिंह निवासी सतवाड़ा (पंजाब) और बस चालक गट्टू सिंह (35) पुत्र गुरजात निवासी गंगानगर की मौत हो गई। वहीं, पंजाब के राजेंद्र सिंह (38) पुत्र जसवीर सिंह और राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल सुरेंद्र (35) पुत्र रणजीत निवासी तारानगर चूरू, आरती (22) पुत्री ख्यालीराम सूरतगढ़, भानीदान चारण (40 वर्षीय पोता) शामिल हैं। सरदारशहर के गांव आनंदवासी निवासी महेंद्र दान घायल हो गया। घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मृतकों के शव मुर्दाघर में रखे गए हैं.

सादासर निवासी किसान रामेश्वर लाल ने बताया कि सुबह घना कोहरा था। एक मोड़ पर ट्रक के सामने अचानक जंगली जानवर आ गया तो ड्राइवर ने गाड़ी दबा दी. नतीजा यह हुआ कि ट्रक यात्रियों से भरी बस से टकरा गयी। दोनों ड्राइवरों के केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत