Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मालपुरा से कांग्रेस प्रत्याशी घासीलाल चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए CM गहलोत ने कहा कांग्रेस सरकार ने गरीब को गणेश मानकर सेवा की है

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को टोडारायसिंह-मालपुरा से कांग्रेस प्रतिनिधि घासीलाल चौधरी के समर्थन में सदरपुरा रोड पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार गरीबों को गणेश मानकर उनकी सेवा कर रही है. सरकार ने सात गारंटी कार्यक्रम शुरू किए हैं। जिनका प्रदेश की जनता को पूरा समर्थन मिल रहा है।

राज्य सरकार ने मवेशियों का बीमा करते हुए पशुपालकों को प्रति गाय 40,000 रुपये का बीमा लाभ दिया है. अब राजस्थान को दुग्ध उत्पादन में प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। चुनाव के बाद राज्य सरकार महिला मुखिया को प्रति वर्ष 10,000 रुपये, मेधावी छात्रों को टैबलेट और लैपटॉप देगी और बच्चों को अंग्रेजी स्कूलों में मुफ्त शिक्षा प्रदान करेगी। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मालपुरा को जिला बनाने में पूर्व में उनसे भूल हो गई थी. सरकार आते ही मालपुरा जिला भी बनेगा। जिला कलक्टर एवं पुलिस अधीक्षक मालपुरा में बैठेंगे। लघु सचिवालय बनाया जाएगा और औद्योगिक क्षेत्र विकसित किया जाएगा।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बीजेपी हिंदू-मुसलमानों को लड़ाने और सांप्रदायिक अशांति फैलाने की पुरजोर कोशिश कर रही है. प्रदेश में कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों और शुरू किये गये विकास कार्यों के आधार पर प्रदेश की जनता बहुमत से कांग्रेस की सरकार वापस सौंपेगी। इससे पहले हेलीपैड पर पहुंचने पर कांग्रेस प्रत्याशी घासीलाल चौधरी ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत