Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मतदान के बाद सचिन पायलट बोले, इस बार रिवाज बदलेगा, बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील की

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने महात्मा गांधी रेजीडेंसी स्कूल, सी प्लॉट गांधीनगर जयपुर में अपना वोट डाला। मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि इस बार रिवाज बदलेगी. मुझे उम्मीद है कि राज्य में हर कोई मतदान करेगा। 5-5 साल में सरकार बदलने की परंपरा को लोग बदलना चाहते हैं। मुझे लगता है कि इस शुरुआती समय में कांग्रेस पार्टी को एक और सरकार बनाने और पिछले पांच साल में जो विपक्ष के तौर पर प्रदर्शन रहा है। उसे भी लोग देख रहे हैं।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग पूरे प्रदेश में फैल गई है. मीडिया से रूबरू हुए सचिन पायलट ने बड़ी संख्या में लोगों से मतदान करने को कहा. सचिन पायलट ने बड़ी संख्या में मतदान करने का सुझाव दिया. इस बार लोग चाहते हैं कि कांग्रेस दोबारा सरकार बनाये. हम एक ऐसी सरकार बना रहे हैं जो पहले से कहीं ज्यादा ताकतवर है। हम सब मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मतदान किया। पायलट मतदान के बाद मीडिया से रूबरू हुए।

पायलट ने कहा कि हमारी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है. जनता सोच समझकर निर्णय लेगी। राजस्थान के लोग रिवाज को बदलने की योजना बना रहे हैं। 5-5 साल में सरकार बदलने की परंपरा को लोग बदलना चाहते हैंकांग्रेस सदस्य एकजुट होकर चुनाव लड़ रहे हैं. इस बार बीजेपी के चुनाव प्रचार में ये अच्छा नहीं है. इस बार कांग्रेस पिछली बार से भी ज्यादा बहुमत से सरकार बनाएगी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत