Search
Close this search box.

राजस्थान के फतेहपुर शेखावटी में फर्जी मतदान को लेकर बवाल, पत्थरबाजी के बाद दो गुटों में तनाव

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के बीच सीकर के फतेहपुर शेखावाटी में बवाल हो गया. बताया जा रहा है कि बोचीवाल भवन के पीछे इलाके में दो गुटों के बीच विवाद के बाद पथराव की घटना सामने आई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

पथराव के कारण सभी इलाकों में बुरा हाल है. पथराव के कारण मतदान कुछ समय के लिए बाधित हुआ, लेकिन स्थिति जल्द ही सामान्य हो गई। शांति बनाए रखने के लिए इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है. वहां कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे.

खबरों के मुताबिक, बोचीवाल भवन मतदान केंद्र पर फर्जी वोटिंग को लेकर दोनों पार्टियों के बीच शुरुआती झड़प हुई. इसके बाद कांग्रेस के प्रत्याशी हाकम अली खान और निर्दलीय प्रत्याशी मधुसेदंत भसेलवस के समर्थकों का आमना-सामना हो गया. झड़प दोनों तरफ से करीब आधे घंटे तक चलती रही। वहां कई लोगों को गिरफ्तार किया गया.

पथराव की सूचना मिलने पर डीएसपी रामप्रताप विश्नोई और कोतवाल इंद्रजाल मरोदिरिया समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद रहे. उसी समय निर्दलीय प्रत्याशी मधुसूदन भिंडा और अन्य पार्टी नेता वहां पहुंचे.

आपको बता दें कि राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों में से 199 सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं. वोटिंग सुबह 7 बजे शुरू हुई. चुनाव के चलते मतदान केंद्र पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. पथराव के कारण मतदान केंद्र पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गयी. हालाँकि, स्थिति जल्द ही सामान्य हो गई और मतदान जारी रहा।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत