Search
Close this search box.

शाहपुरा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी उपेन यादव ने पोलिंग बूथ पर 30 मिनट तक दिया धरना – 15 मिनट बाधित रहा मतदान

शाहपुरा सीट से बीजेपी प्रत्याशी उपेन यादव ने घासीपुरा गांव के बूथ 61 और 62 पर 30 मिनट तक विरोध प्रदर्शन किया. शिकायत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी मनीष यादव के समर्थकों ने उनकी बहन के साथ धका मुक्की की. इसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने जांच कर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. करीब 30 मिनट बाद उपेन यादव ने सहमति के बाद धरना समाप्त किया। उपेन यादव ने 3:50 बजे धरना शुरू किया. जो 4 घंटे 20 मिनट तक चला. इस दौरान करीब 15 मिनट तक वोटिंग रुकी रही. उपेन्द्र यादव ने घासीपुरा गांव निवासी प्रह्लाद यादव पुत्र रामनारायण यादव, ज्ञानचंद पुत्र बिरदु, विकास पुत्र ग्यारसी लाल, श्रवण पुत्र सरदार मल यादव के खिलाफ बहन के साथ धक्का मुक्की करने में शामिल होने के पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

एक पक्ष ने षड्यंत्र से जुड़े होने को लेकर धर्म सिंह यादव के बेटे पूरनमल यादव के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने आगे कहा कि उक्त लोगों ने इस बूथ पर गलत वोट डाला है. कई मृत लोगों के नाम से भी मतदान कराया गया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत