Search
Close this search box.

टैक्सी चालक ने पत्नी का इलाज करवाने आए युवक से की मारपीट, मोबाइल और पैसे भी छीने

राजस्थान के दूसरे सबसे बड़े शहर जोधपुर में बदमाशों की हरकते बढ़ती जा रही है। जोधपुर के एक मेडिकल सेंटर में एक युवक अपनी पत्नी का इलाज कराने आया था. टैक्सी चालक और एक अन्य युवक ने उसके साथ मारपीट की और सड़क पर छोड़कर चले गए। पीड़ित युवक को अस्पताल से खाना खाने के लिए होटल तक ले जाने की बजाय टैक्सी चालक युवक को सुनसान जगह ले गया. वे उसे वहां ले गए और उसे पीटा, पैसे और उसका फोन छीन लिया। पीड़ित युवक अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचा, जहां उसकी शिकायत दर्ज कर ली गई.

घायल युवक पाली निवासी हरीश ने जोधपुर पश्चिम थाने की प्रताप नगर पुलिस चौकी में मामला दर्ज कराया है. बताया जाता है कि 22 नवंबर की रात 10 बजे वह मेडिकल सेंटर के सामने रुकी तीन पहियों वाली टैक्सी में गया। उसे खाना खाने के लिए होटल ले जाने के लिए बोला. टैक्सी चालक ने पीड़ित युवक को खाना खिलाने के लिए होटल लेकर रवाना हुआ. कुछ देर बाद टैक्सी चालक और उसके साथ बैठे एक और युवक ने मुख्य सड़क छोड़कर गलियों में टैक्सी ले जाने लगे. इसका पीड़ित युवक ने विरोध किया.

जब घायल युवक ने विरोध किया तो चालक के साथ बैठे व्यक्ति ने उसका गला पकड़ लिया और हाथ में ली शराब की बोतल से उसके सिर पर वार कर उसे बेहोश कर दिया. ‘इस हद तक कि अगर उसने शोर मचाया तो वह उसे मार डालेगा।’ इसके बाद वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके दो मोबाइल फोन और 4000 रुपये निकाल लिए और उन्हें सड़क पर फेंक कर भाग गए.

घायल युवक ने बताया कि दूसरों से मदद मिलने पर वह अस्पताल आया है. लड़ाई में उनके सिर और चेहरे पर चोट लगी थी. पुलिस अधीक्षक भुटाराम बिश्नोई ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की कहानी की जांच शुरू कर दी है. आरोपी टैक्सी चालक व अन्य की तलाश है। अस्पताल और घटना स्थल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत