Search
Close this search box.

जयपुर में घर से गैस सिलेण्डर उठा ले गया चोर – बाइक पर रखकर हुआ फरार

जयपुर में एक घर में घुसकर गैस सिलेंडर चोरी करने का मामला सामने आया है. बदमाश ने सबसे बड़ा दरवाजा खोला और अंदर कदम रखा। 2 मिनट तक कमरे में रुकने के बाद उसने कमरे का ताला खोला और सिलेंडर चुराकर बाइक पर रख लिया और भाग गया। जवाहर सर्किल थाने में सिलेंडर चोरी का मामला दर्ज कराया गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, सिद्धार्थ नगर मालवीय नगर निवासी सुमित शर्मा (26) ने सूचना दी। वह अपने परिवार के साथ भूतल पर रहता है और फर्स्ट फ्लोर पर किराएदार है। रविवार रात करीब सवा दस बजे एक युवक मुख्य दरवाजा खोलकर अंदर चला गया। परिवार को किसी तरह का शक न हो इसलिए वह बिना डरे सीढ़ियां चढ़ कर मालिक के कमरे में चला गया. करीब 2 मिनट बाद वो नीचे चला गया और बाहर आ गया. बाहर जाते समय उसने दरवाजे के पास वाले कमरे का ताला खोला और वहां से गैस सिलेंडर ले लिया।

बाद में जब हमने बड़ा दरवाजा खुला देखा और उसे बंद करने गये तो गैस सिलेंडर गायब मिला. घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद चोरी का पता चला। हेलमेट पहने एक बदमाश बाइक पर गैस सिलेंडर लेते नजर आया। सुमित शर्मा ने बताया कि रेकी के बाद गैस सिलेंडर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. चालबाज को पता था कि रहने वाले लोग इमारत की पहली मंजिल पर रहते हैं। इसलिए वह साहसपूर्वक घर में दाखिल हुआ, सीढ़ियाँ चढ़कर घर के सामने गया। 2 मिनट बाद उसने सिलेंडर उठाया और बाइक से चुराकर भाग गया। पुलिस मौके पर बदमाश की तलाश कर रही है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत