Search
Close this search box.

गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दोनों शूटर्स को पुलिस ने हरियाणा से दबोचा, हत्या के विरोध में आज प्रदेशव्यापी बंद का आह्वान

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सूत्रों की मानें तो पुलिस ने जयपुर के झोटवाड़ा निवासी रोहित राठौड़, नागौर के मकराना निवासी रोहित राठौड़ को गिरफ्तार किया है, जबकि हरियाणा के महेंद्रगढ़ निवासी नितिन फौजी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. इससे पहले जयपुर पुलिस कमिश्नरेट, एसओजी और सीआईडी के सदस्य भी आरोपी की तलाश में थे. छुट्टी पर चल रहे एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को भी जयपुर बुलाया गया है. पुलिस टीम जयपुर और बीकानेर जेल में रोहित के साथियों से भी पूछताछ कर चुकी है.

इधर, हत्या के विरोध में पूरे राज्य में बंद का ऐलान किया गया है. श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने इस बंद का ऐलान किया है. ऐसे में आज जयपुर समेत कई शहरों में बाजार बंद रहेंगे. आज जयपुर के सभी प्रोफेशनल संस्थानों ने बंद का ऐलान किया है. जयपुर के अलावा जैसलमेर, बाड़मेर, जोधपुर, चूरू और राजसमंद में बंद का ऐलान किया गया है. आपको बता दें कि कल देर रात 2 बजे तीन अपराधियों ने गोगामेड़ी स्थित घर में घुसकर 17 गोलियां मारी थीं.

इसके बाद गोगामेड़ी को मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर संदेश शेयर करते हुए लिखा कि राम-राम भाइयों, यह हमारे दुश्मनों के साथ मिला हुआ था। इसी कारण इसे अंजाम तक पहुंचा दिया है। बचे हुए दुश्मनों का जल्द से जल्द सफाया कर दिया जाएगा.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत