Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सुखदेव हत्याकांड में अशोक गहलोत के बेटे वैभव भी शामिल, रोहित गोदारा ने लगाया वैभव पर आरोप

राजस्थान में बवाल मचाने वाले गोगामेड़ी हत्याकांड को अंजाम देने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा ने हाल ही में एक फेसबुक पोस्ट में गोगामेड़ी की हत्या के पीछे की असली वजह का खुलासा किया है. इस संदेश में उन्होंने कहा कि उनके और गोगामेड़ी के बीच अभियान को लेकर कुछ मुद्दों पर बहस हुई थी, जिसमें राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव भी शामिल थे. साथ ही उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि घटना के दौरान मारे गए नवीन सिंह शेखावत की कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी।

रोहित ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है – “राम-राम सभी भाइयों को, मैं रोहित गोदारा कपूरीसर गोल्डी बरार। जैसा कि आपको पता है कि सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी हम पहले ले चुके हैं। हमारा भाई मौके पर नवीनसिंह शेखावत शहीद हुआ है। इस बलात्कारी, अहंकारी और जातिवाद के नाम पर पॉलिटिक्स करने वाले लालची को मारते हुए हमारे अजीज भाई की कुर्बानी की हम हम सात जन्म तक पूर्ति नहीं कर सकते। उसे हम हमेशा याद रखेंगे। हमारा जो फर्ज है, उसे निभाएंगे।”

गोदारा ने लिखा, “मेरे भाइयों, उनकी हत्या इसलिए की गई क्योंकि हमने उनसे फैलने के मुद्दे पर चर्चा की थी। इस अवसर पर पूर्व विभाग प्रमुख अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत हमारे साथ शामिल हुए हैं। वैभव हमसे हिस्सा लेता था, सारी एक्सटॉर्शन मनी का। इस बात का सबूत हमारे पास कॉल रिकॉर्डिंग में है। इसके अलावा भी कई अहम नाम इससे जुड़े हैं. अगर ज़रूरी हुआ तो ये जल्द ही आपके सामने आ जाएगा. हम कह रहे हैं ऐसा इसलिए क्योंकि वह हमारे दुश्मन सिद्धू मूसेवाला से संपर्क कर रहा है। हमने जो भी क्राइम किए हैं, उनकी सजा हम भुगतने के लिए तैयार हैं पर इन्हें भी सजा दी जानी चाहिये। हमारी किसी जाति या समाज से कोई पर्सनली दुश्मनी नहीं है। जो हमारा दुश्मन है। वह किसी भी जाति समाज धर्म का हो उसे तो आज नहीं तो कल मरना है।

गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला रोहित गोदारा बीकानेर जिले के लूणकरणसर का रहने वाला है। वह पिछले दस सालों से रंगदारी के कामों में सक्रिय है। जब वह लॉरेंस के साथ रहने लगा तो वह उसके गिरोह में शामिल हो गया और अपराध करने लगा। जब उसे पुलिस ने पकड़ा तो वह फर्जी अंतरराष्ट्रीय पहचान पत्र का इस्तेमाल कर दुबई भाग गया। बताया जाता है कि दुबई में रहते हुए रोहित सोशल मीडिया के जरिए अपने स्टाफ के संपर्क में हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत