Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तालाब में डूब रहे मासूम बेटे को बचाने के लिए मां ने दे दी जान, बचाने के लिए कूदी मौसी की हालत गंभीर

एक मां ने अपने बेटे की जान बचाने के लिए अपनी जान दे दी. मामला पिलानी थाना क्षेत्र के हमीनपुर गांव का है. जब एक चार साल का बच्चा खेलते समय तालाब में गिर जाता है तो उसकी माँ तालाब में कूद जाती है और उसे बचाने की कोशिश करती है। मां-बच्चे को तड़पता देख मौसी भी पानी में कूद जाती है। तालाब गहरा होने से वह भी डूबने लगी। जब तक घरवालों को पता चला तब तक डूबने से मां-बेटे की मौत को चुकी थी।

हालांकि मौसी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. केहराराम जाट के पुत्र हनुमान सिंह के परिवार के एक वर्ग ने बताया कि गुरुवार शाम को वीरेंद्र सिंह का चार वर्षीय बेटा कुशांत खेलते समय तालाब में गिर गया. बच्चे को बचाने के लिए उसकी मां प्रेम देवी ने तालाब में छलांग लगा दी. दोनों को तड़पता देख कुशांत की मौसी ने उन्हें बचाने के लिए तालाब में छलांग लगा दी.

जब इसकी जानकारी घर के अन्य लोगों को हुई तो कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला गया। उन तीनों को अस्पताल ले जाया गया. वहीं जानकारों का कहना है कि बेटे कुशांत और उनकी मां प्रेम देवी की मौत हो गई. उधर, मौसी सचिन कुमार की पत्नी सुशीला देवी की हालत गंभीर होने पर उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुक्रवार को मां-बेटे का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार किया गया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत