Search
Close this search box.

दौसा में 6 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, कपड़ों पर खून के धब्बों से खुलासा

राजस्थान में लड़कियों से रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब दौसा में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है. आरोपी ने यह हरकत किसी सुनसान जगह पर नहीं बल्कि एक शादी के बीच में की। घटना गुरुवार शाम की है जब आरोपी ने शादी समारोह के दौरान मौके का फायदा उठाकर 6 साल की बच्ची को शिकार बना लिया.

लड़की के अभिभावकों को घटना के बारे में उसके शादी से लौटते ही पता चला। गुरुवार शाम को बच्ची अपने अभिभावकों के साथ घर लौटी, जिसके बाद अभिभावकों ने उसके कपड़ों पर खून के धब्बे देखे. जब उसे मामले का एहसास हुआ तो वह तुरंत पुलिस स्टेशन गया और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर दौसा थाने में मामला दर्ज किया गया. लड़की को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और अपराधी की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

इससे पहले टोंक में भी एक मामला सामने आया था जिसमें पांच साल की बच्ची के साथ उसके चाचा ने बेरहमी से मारपीट की थी. लड़की और उसके अभिभावक शादी के रिसेप्शन के लिए गए थे। बच्ची को अकेला पाकर वह उसे बहला फुसला कर छत पर ले गया और दुराचार किया।

जब काफी देर तक बच्ची नजर नहीं आई तो गार्ड ने उसकी तलाश शुरू की. खोजते-खोजते वे घर की छत पर पहुँच गये जहाँ उन्हें लड़की दिखाई दी। उसने अपने अभिभावक को पूरी आपबीती बताई। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत