Search
Close this search box.

थाने में भिड़े बीजेपी विधायक बालमुकुंद, बोले – ये उंगली किसको दिखा रहे हो आप

राजस्थान विधानसभा चुनाव में जीत के बाद बीजेपी विधायकों का उत्साह काफी अच्छा दिख रहा है. हवामहल विधानसभा सीट से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें आचार्य थाने के अंदर पुलिसवाले से भिड़ते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि समर्थकों के साथ पहुंचे विधायक कोई रिपोर्ट दर्ज करवाना चाहते हैं। जहृबकि एसएचओ उन्हें लिखित में देने को कह रहे हैं। इसे लेकर दोनों में काफी बहस होती है और आचार्य कहते हैं कि दादागिरी दिखाओगे क्या?

वीडियो में हम देख सकते है कि विधायक कोई रिपोर्ट लिखवाने आए हैं। एसएचओ कहते हैं कि आपने कहा देनी है, तो दे दो। जिसपर विधायक आचार्य कहते हैं- लिखकर देंगे ना आपको अंदर। फिर पुलिसवाले से कहते हैं कि आप ऐसे गर्मी मत दिखाओ। जिसपर एसएचओ कहते हैं कि आप भी मत दिखाओ। फिर आचार्य कहते हैं कि ये उंगली किसको दिखा रहे हो आप? ये उंगली मत दिखाओ। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है। एसएसओ कहते हैं कि थाने में आकर दादागिरी करोगे क्या? जवाब में विधायक कहते हैं कि कौन कर रहा है दादागिरी? हम यहां रिपोर्ट दर्ज कराने आए हैं, आप कर नहीं रहे हैं।

इस वीडियो के बारे में कुछ लोगों का कहना है कि यह पुराना है. हालाँकि, यह वीडियो कहां से आया, किससे जुड़ा था और कितने दिन पहले का था, इसका कोई डेटा उपलब्ध नहीं था। बालमुकुंद के विधायक बनने के बाद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. आपको बता दें कि चुनाव जीतने के बाद से बालमुकुंद एक्शन में हैं। हाल ही में उन्होंने अधिकारियों को फोन कर नॉनवेज दुकानें बंद करने की मांग की थी. उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ट्रोल होने पर उन्होंने माफ़ी भी मांगी. बीजेपी सांसद ने कहा कि मैंने नॉनवेज दुकानों की जांच के लिए कहा है. मैंने किसी विशेष वर्ग के लिए नहीं बोला, ये पूरा परिवार हमारा है। मैंने जो कहा उसके लिए मैं माफी मांगता हूं।’

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत