Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाइक सवार युवक का रास्ता रोक कर मारपीट, सिर-हाथ में आई चोटें

सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के कुंडली नदी निवासी बाइक सवार युवक का रास्ता रोक कर मारपीट कर घायल करने का मामला सामने आया है। बोलेरो सवार तीन लोगों ने उसे लाठी व डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के संबंध में कुंडली नाडी निवासी युवक रामभरोसे मीना पुत्र रामहेत मीना शुक्रवार शाम को थाने में उपस्थित हुआ। यहां पहुंचकर रामभरोसे ने बोलेरो सवार आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के अनुसार पीड़ित रामभरोसे मीना ने रिपोर्ट देकर बताया कि गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे वह बाइक से भाडौती से अपने गांव जा रहा था. इसी बीच खिरनी मोड़ के पास ही आरोपी मुरारी पुत्र विश्राम निवासी मो. कुंडली नाडी निवासी शंभू लाल के पुत्र विकास और रामदयाल के पुत्र धारा सिंह ने बाइक के आगे अपनी बोलेरो लगाकर रास्ता रोक लिया।

इसके बाद उसे लाठी-डंडों से पीटा, जिससे उसके सिर और हाथ में चोटें आईं। खुलासे के दौरान पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक रामभरोसे और आरोपियों के बीच कुछ बातों को लेकर पुराना विवाद था. इसी बात को लेकर आरोपियों ने रामभरोसे की पिटाई कर दी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत