Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गोगामेड़ी की हत्या के दो मुख्य आरोपी चंडीगढ़ से गिरफ्तार, उद्धम नाम के तीसरे शख्स को भी पुलिस ने पकड़ा

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में दो मुख्य आरोपियों को दिल्ली अपराध शाखा और चंडीगढ़ पुलिस के संयुक्त अभियान में कल रात गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों शूटरों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी के साथ पुलिस ने उधम नाम के तीसरे शख्स को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों को चंडीगढ़ की यूनिट 22 से गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों को अब जयपुर लाया जा रहा है. पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने यह जानकारी दी.

करणी सेना के सदस्य सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा की गई पहली गिरफ्तारी रामवीर जाट की की थी। 5 दिसंबर को जयपुर के श्याम नगर थाने में गोगामेड़ी समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसके परिणामस्वरूप गोगामेडी और नवीन सिंह शेखावत की मृत्यु हो गई। हमले में गोगामेड़ी का अंगरक्षक अजीत सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के पोस्टमॉर्टम से पता चला कि उन्हें नजदीक से गोली मारी गई थी. उन्हें चार नहीं बल्कि नौ गोलियां लगी थीं. नवीन सिंह शेखावत को सात गोलियां लगीं. मामले की गंभीरता के कारण पुलिस अधिकारी खुलकर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न पुलिस संगठनों ने राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और अन्य स्थानों पर छापेमारी की। आरोपियों के संभावित ठिकानों पर भी दबिश दी गई। राजस्थान पुलिस और दिल्ली पुलिस ने इसकी पुष्टि की और दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत