Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

धौलपुर में मासूम की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत, चालक हुआ फरार

धौलपुर में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई. हादसे के बाद चालक फरार हो गया और पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। राजस्थान के धौलपुर जिले के सदर थाने के दुबरा गांव में शनिवार शाम को बजरी से भरे ट्रैक्टर ने 5 साल की मासूम बच्ची को कुचल दिया. बच्ची की मौत के बाद ग्रामीण ने ट्रैक्टर रोका, लेकिन मौका मिलते ही चालक भाग निकला। पुलिस ने डेटा की जांच की, मामला दर्ज किया और रिपोर्ट किए गए ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी।

बच्ची की बहन शक्ति सिंह ने बताया कि रवींद्र जाटव की बेटी साक्षी (6) शाम को अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान तेज गति से आ रही पत्थर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल लड़की की भयानक हालत में तुरंत मौत हो गई. ग्रामीणों ने तत्काल ट्रैक्टर को रोका, लेकिन चालक भागने में सफल रहा.

घटना की सूचना मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर को जब्त कर थाने ले गयी. सदर पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार ने बताया कि मृत बच्ची के शव को मोर्चरी गृह में रखा गया है. ट्रैक्टर चालक से पूछताछ की जा रही है। वहीं 6 साल की साक्षी की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. ग्रामीण और उनके परिवार स्थानीय शवगृह के सामने एकत्र हुए। रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत