Search
Close this search box.

गोविंदगढ़ थाना इलाके में सड़क के किनारे शव मिलने से मची सनसनी, परिजन धरने पर बैठे

गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में सड़क किनारे मिले शव से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है। परिवार ने चार-पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. लेकिन अब परिवार के लोग चौमू के सरकारी अस्पताल के सामने धरने पर बैठ गए हैं. परिजन अपराधियों की गिरफ्तारी और आर्थिक मुआवजे की मांग कर रहे हैं. मृतक रोहित वर्मा अमरसर हनुतपुरा का रहने वाला था. गोविंदगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जयपुर के गोविंदगढ़ के निवाणा गांव में सड़क किनारे मिले युवक के शव के मामले में परिजनों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है. परिजनों ने गोविंदगढ़ थाने में चार-पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. अब, परिवार के सदस्य आरोपियों को जवाबदेह ठहराने की मांग को लेकर चौमू के सरकारी उपचार केंद्र के साथ आमने-सामने हैं।

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों निवाणा कस्बे में सड़क किनारे एक शव मिलने पर सुबह गोविंदगढ़ पुलिस मौके पर गई थी। मृतक की पहचान अमरसर थाने के हनुतपुरा गांव निवासी रोहित वर्मा के रूप में हुई है. पुलिस ने हाल ही में शव बरामद किया और उसके परिवार को सौंप दिया।

पोस्टमार्टम के बाद भी शव अस्पताल के मुर्दाघर में रखा हुआ है. आज परिवार आर्थिक मुआवज़ा और आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग कर प्रतिस्पर्धा कर रहा है. घर के अंदर पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, परिजनों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. सड़क किनारे शव देखकर पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत