Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला – पति को पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, गुटखा लाने के बहाने बुलाया था

राजस्थान के भरतपुर जिले के रूपबास गांव में नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. 38 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर तम्बाकू और गुटखा लाने के बहाने एक नाबालिग को अपने घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित को स्थानीय चिकित्सा केंद्र को सौंप दिया गया। उसके बाद उसे भरतपुर के जनाना क्लिनिक में रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

ये घटना 7 दिसंबर की है. एक 12 साल की नाबालिग और उसका दोस्त घर के बाहर खेल रहे थे. तभी इलाके में रहने वाले 38 साल के राकेश ने बच्ची से तंबाकू-गुटखा लाने की बात कही और बच्ची को दुकान पर भेज दिया. जब लड़की गुटखा लेकर राकेश के पास आई। राकेश उसे कमरे के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के दौरान राकेश की पत्नी भी घर में मौजूद थीं। जब राकेश की पत्नी ने बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह राकेश के कमरे में गयी, जहां राकेश को पत्नी ने रंगे हाथ देख लिया. अपनी पत्नी को बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करते देख राकेश की पत्नी ने शोर मचाया तो आसपास खड़े लोग उसके पास आ गए.

इसके बाद लड़की को घर भेज दिया गया. जब प्रताड़ित बच्ची का पिता मजदूरी करके घर लौटा तो पड़ोसियों ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की आशंका के बारे में बच्ची के पिता को जानकारी दी. लड़की के पिता ने शर्मिंदगी के कारण मामले को छिपाने की कोशिश की, लेकिन प्रतिनिधियों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया. उजागर होने के समय उस व्यक्ति का इलाज भरतपुर के जनाना क्लिनिक में चल रहा था। पुलिस ने घटना पर डेटा एकत्र किया और आरोपी को घटनास्थल पर निगरानी में रखा। राजेश पर अदालत में आरोप लगाया गया और उसे जेल ले जाया गया।

रूपबास थाना प्रभारी बनी सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में बच्ची से छेड़छाड़ का मामला पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया है. मामला दर्ज किया गया. बच्चे का इलाज अस्पताल में चल रहा है. राकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अदालत ले गई जहां उसे हिरासत में भेज दिया गया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत