Search
Close this search box.

कोटा में पुरानी रंजिश को लेकर दो बदमाशों ने एक युवक की गला रेत कर की नृशंस हत्या

उद्योग नगर थाने के पास रविवार रात पुरानी रंजिश के दौरान दो दबंगों ने एक युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस उपाधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि डीसीएम इंद्रा गांधी नगर निवासी राहुल वाल्मिकी (25) की गला रेतकर हत्या कर दी गयी.

उसी इलाके में रहने वाले दो युवकों, सुनील और वीरेंद्र उपनाम करिया, ने राहुल की हत्या कर दी। अपराधी ने राहुल की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया. दूसरी ओर, सूचना के बाद पुलिस की टीमों ने आरोपियों को तलाश कर राउंडअप कर लिया उनकी जांच की जा रही है. दोनों आरोपियों के खिलाफ कई आपराधिक रिकॉर्ड हैं।

यह हत्या विवाद के कारण हुई थी। मार्च 2023 में राहुल वाल्मिकी ने करिया पर हमला बोला था. इसी दौरान उनके सिर पर चोट लग गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले पर माफी भी मांगी. तभी से इस बात को लेकर राहुल और वीरेंद्र के बीच मनमुटाव चल रहा है। रविवार शाम को राहुल वीरेंद्र से मिलने कुन्हाड़ी गया। वहां दोनों के बीच थोड़ी बहस हुई. इसके बाद सुनील और वीरेंद्र ने मिलकर राहुल की गला रेतकर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को राउंड अप कर लिया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. उधर, अंत्येष्टि स्थल पर बड़ी संख्या में मृतक के रिश्तेदार, उसके दोस्त और इलाके के लोग जमा हो गये.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत