Search
Close this search box.

मरीज को ले जा रही एंबुलेंस अनियंत्रित होकर 10 फीट गहरे नाले में गिरी – 2 महिलाओं सहित 6 लोग गंभीर घायल

सोमवार को सिरोही में सिलदर सरकारी अस्पताल से मरीज को सिरोही लाते समय कांडला राजमार्ग स्थित माकरोड़ा पुलिया पर एंबुलेंस अनियंत्रित होकर 10 फीट गहरे नाले में गिरकर दूर तक घिसटती चली गई। घटना में दो महिलाओं समेत छह लोग घायल हो गये. चालक का भाई दुर्घटनास्थल से भाग गया।

जानकारी के अनुसार सिलदर के सरकारी उपचार केंद्र में इलाज के लिए आ रहे मोतीराम बाबरा के बेटे राम देवासी को विशेषज्ञ ने मदद शुरू करने को कहा. उसमें 108 एंबुलेंस के चालक का भाई प्रमोद मरीज के परिवार के साथ 108 एंबुलेंस में घायल अवस्था में उपचार केंद्र सिरोही हीलिंग सेंटर जा रहा था। कांडला अंतरराज्यीय, आपातकालीन वाहन ने नियंत्रण खो दिया। और पुलिया से लगभग 10 फीट नीचे गहरे नाले में गिर गया। दरअसल, जब वह गिरा तो काफी दूर तक घिसटता चला गया।

इस दुर्घटना में जीतू पुत्र रावताराम, तुलसी देवी पत्नी सादा स्मैश, लुंगी देवी पत्नी मोतीराम, निम्बाराम पुत्र बाबरा, मोतीराम पुत्र बाबरा देवासी और राम गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर सिरोही 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सिरोही हीलिंग सेंटर पहुंचाया। सभी घायलों का इलाज शुरू हो गया है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत