Search
Close this search box.

कोटा में युवक ने फांसी पर लटक कर किया सुसाइड – पत्नी व बच्चों को ससुराल छोड़ वापस आकर कमरे में लगाई फांसी

शहर के दादाबाड़ी थाना इलाके में एक युवक ने अपने घर में आत्महत्या कर ली. मृतक मुकेश सिंह (35) अपने परिवार के साथ चित्रगुप्त कॉलोनी में रहते थे। सोमवार को उनके ससुराल में एक कार्यक्रम था। मुकेश अपनी पत्नी और बच्चों को ससुराल छोड़ आया। उसी वक्त उन्होंने घर आकर बेडरूम में फांसी लगा ली. जब बच्चा घर लौटा तो मुकेश सिंह फंदे से लटका हुआ था. उन्होंने परिवार को फोन किया. उस वक्त उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक के साले कपिल सिंह भाटी ने बताया कि जीजा मुकेश ईंट-पत्थर सप्लाई करने का कारोबार करते थे. उनका ससुराल कोटा में ही है. सोमवार को परिवार में कार्यक्रम था. वह अपनी पत्नी और दो बच्चों को लेकर ससुराल आया था। खुद वापस चले गए. रात करीब 9 बजे जब 12 साल का बच्चा घर लौटा तो उसने जीजा को फंदे पर लटका पाया। बच्चे की जानकारी मिलने के बाद परिजन वहां गए। मैं उसे अस्पताल ले गया. कपिल ने कहा कि उनके जीजाजी को किसी बात की चिंता नहीं है. छह से आठ माह तक काम ठीक से नहीं चल रहा था। हो सकता है इस वजह से उन्होंने सुसाइड किया। फिलहाल स्पष्ट कारणों का पता नहीं।

दादाबाड़ी थाने के जांच अधिकारी दीपेंद्र शर्मा ने बताया कि मुकेश सिंह मंडाना का रहने वाला था. वर्तमान में वह कोटा के महावीर नगर विस्तार योजना में रहते थे। मुकेश ने शाम 7 से 9 बजे के बीच फांसी लगा ली. उस वक्त मुकेश घर में अकेले थे. फिलहाल कारण सामने नहीं आए है. परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत