Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सिगरेट देने से मना करने पर दिव्यांग के साथ मारपीट, सिर पर मारा पत्थर, जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल किया रेफर

सिगरेट देने से इनकार करने पर एक विकलांग व्यक्ति पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने विकलांग व्यक्ति के सिर पर पत्थर मारा और भाग गये. घटना सीकर जिले के खंडेला थाने की है.

पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में ओमप्रकाश (50) निवासी फतहपुरा भोमियां ने बताया कि उसके भाई सीताराम (40) की कस्बे में हार्डवेयर की दुकान है। उसका भाई अपंग है. शाम करीब साढ़े सात बजे सीताराम ने दुकान बंद कर दी थी। इसी दौरान गांव का युवक दीपा गुर्जर (25) दुकान पर आया और सीताराम से सिगरेट मांगने लगा।

सीताराम ने दीपा गुर्जर से कहा कि वह सुबह उसे सिगरेट देगा। जिसके बाद दीपा गुर्जर सीताराम को गालियां देने लगा और साइड में पड़ा पत्थर उठाकर सीताराम के सिर में मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद अपराधी ने उसे बुरी तरह पीटा और भाग गया. परिजनों ने गंभीर हालत में सीताराम को खंडेला के सरकारी उपचार केंद्र में पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने उसे सीकर के एसके हीलिंग सेंटर रेफर कर दिया।

जब सीताराम की हालत गंभीर हो गई तो एसके हीलिंग सेंटर के डॉक्टरों ने उन्हें एसएमएस से जयपुर भेज दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है। खुलासे के वक्त पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच पुलिस अधीक्षक रुदाराम कर रहे हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत