Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में एक व्यक्ति को किडनैप कर 5 लाख रुपए की मांगी फिरौती, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

जयपुर में एक व्यक्ति को किडनैप कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत तीन जालसाजों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सरगना ऋषिकेश और अन्य की तलाश कर रही है।

डीसीपी साउथ योगेश गोयल ने बताया कि मुहाना पुलिस ने कार्रवाई कर 5 लाख रुपए की किडनैप कर फिरौती मांगने के मामले में मोहन योगी, राम कल्याण बैरवा और मीना देवी को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी करौली के रहने वाले हैं. मुख्य आरोपी ऋषिकेश फरार चल रहा है। जिसकी तलाश की जा रही है. सीआई मुहाना गौतम डोटासरा ने बताया- 15 दिसंबर को आरोपी ऋषिकेष, मीना देवी, राम कल्याण बैरवा, मोहन योगी व अन्य ने योजना बनाकर रामसिंह को महिला के प्यार में फंसाकर किडनैप कर लिया था।

इस मामले में शिकायतकर्ता कुणाल सिंह ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद एक टीम बनाई और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए. पुलिस ने डेटा इकट्ठा किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि गैंग के मुख्य सरगना ऋषिकेश ने रैकी कर किडनैप के बारे में जानकारी दी। ऋषि ने पत्नी मीना देवी के माध्यम से रामसिंह को प्रेम जाल में फंसाया। जैसे ही वह सहमत हुआ, उसने उसे मिलने के लिए आमंत्रित किया। उसके साथ अश्लील वीडियो बनाकर डरा धमकाकर रुपयों की मांग की। रामसिंह का किडनैप कर गाड़ी में बिठा कर करौली ले गए। फोन कर परिजनों से फिरौती मांगी। पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर मोहन योगी, रामकल्याण बैरवा व मीना देवी को गिरफ्तार कर अपर्हता को छुड़ा लिया।। फिलहाल इन शिकायतों की जांच की जा रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत