Search
Close this search box.

राजस्थान के टोंक जिले में 13 साल के एक लड़के की मिली लाश – हाथ-पैर बांध कुएं में लटकाया

राजस्थान के टोंक जिले में एक 13 साल के लड़के का शव मिला. लड़के के हाथ-पैर बंधे हुए थे और उसका शव रस्सियों से कुएं में लटका हुआ था. मृतक की पहचान अमरीश मीणा के तौर पर हुई है। अमरीश आठवीं कक्षा का छात्र है। छात्र का शव शनिवार शाम महानेदवास रणक्षेत्र में मिला। पुलिस के मुताबिक, छात्र की हत्या किसी अज्ञात व्यक्ति ने की और उसके हाथ-पैर बांधकर कुएं में लटका दिया.

राजस्थान में एक छात्र का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि छात्र को आखिरी बार अपने पिता के साथ देखा गया था और वह वहीं जा रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा: “उसके पिता ने कहा कि उसे आखिरी बार साइकिल पर उन जगहों पर जाते देखा गया था। उन्होंने अपने बेटे से कहा कि वह शाम को उन जगहों पर न जाये. लेकिन उस वक्त लड़के ने वादा किया था कि वह जल्द ही वापस आएगा.

जब मीणा वापस नहीं लौटा तो उसके परिवार ने उसकी तलाश शुरू की। पुलिस ने बताया कि परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों को बच्चे का शव कुएं में पड़ा हुआ मिला. बहरहाल उसके परिवार के लोग और स्थानीय लोगों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया और उन्होंने आरोपी के जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। इसके अलावा प्रदर्शनकारियों ने मुआवजे और परिवार के एक सदस्य के लिए नौकरी की भी मांग की थी।

काफी समझाइश के बाद परिवार का प्रदर्शन खत्म करवाया गया और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत