Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या – पत्नी अवैध संबंध में बन रही था रोड़ा, पकड़े गए हत्यारे

राजस्थान के बारां जिले में एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. आशिक पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नाजायज रिश्तों के साथ जीने की चाह में इतना दीवाना हो गया था की इसी नाजायज रिश्ते को लेकर पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची।

मौका मिलते ही उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और भाग गया. इस मामले में पुलिस ने हत्यारों की पहचान कर ली है. पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. पति व उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि बारां अंता पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार को तामखेड़ा में एक महिला की हत्या में शामिल बताए गए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी विष्णु सुमन पुत्र मोहनलाल (31) जो कि महिला का पति है, ने अपने साथी भौराजेडी, भगवती प्रसाद पुत्र छीतर लाल (27) के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया।

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि मीना के भाई बाई सत्यनारायण ने अंता थाने में रिपोर्ट देते हुए बताया कि नौ से दस साल पहले मीना की विष्णु से शादी हुई थी और उनके तीन बच्चे हुए. पिछले साल उसके किसी अन्य महिला से अवैध संबंध के कारण दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे। कुछ दिन पहले उसकी बहन ने उसे फोन कर बताया था कि विष्णु उसे मारने की कोशिश कर रहा है. इसके बाद आज जब वह अपनी मां विधा बाई के साथ बहन से मिलने तामखेड़ा आ रहा था तो उसके घर के बाहर काफी भीड़ जमा हो गई.

लोगों ने बताया कि मीना की हत्या विष्णु और उसके रिश्तेदार भगवती प्रसाद ने की है। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। एसपी चौधरी ने बताया कि घटना के तथ्यों को देखते हुए वक्ताओं की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस प्रशासक घनश्‍याम शर्मा के सुपरविजन और थानाप्रभारी महेंद्र कुमार मारू के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. सूचना संकलन एवं टीम के विशेष सहयोग से रविवार को विष्णु सुमन एवं भगवती प्रसाद सुमन को गिरफ्तार कर लिया गया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत