Search
Close this search box.

संपत्ति के बंटवारे को लेकर एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर – इलाज के लिए किए गए रेफर

नागौर में एक ही परिवार के चार लोगों ने जान देने की कोशिश की। कैलाश चंद सांखला और उनकी पत्नी उर्मिला और उनकी दो बेटियों विशाखा और कृष्णा ने घरेलू विवाद के कारण आत्महत्या करने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि कैलाश चंद ने अपने परिवार के साथ मिलकर कीटनाशक दवा खा ली.

पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे की जांच करने के लिए कैलाश चंद अपने भाई के घर गए। बढ़ते विवाद के चलते कैलाश ने उसके घर आकर खुद को और पूरे परिवार को जान से मारने की कोशिश की. इसके बाद आसपास खड़े लोग उसे अस्पताल ले गए। जानकारी के मुताबिक, कैलाश की पत्नी उर्मिला और दो बच्चों की हालत में सुधार हो रहा है और कैलाश का इलाज जारी है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और कानूनी कार्रवाई शुरू की. पुलिस ने परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों से भी पूछताछ शुरू की।

बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर लंबे समय से बहस चल रही थी. हाल ही में इस बहस ने घटना को और भी बदतर बना दिया, जिसके बाद परिवार ने यह कदम उठाया. जहर खाने के बाद सबकी तबीयत बिगड़ गई। लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चारों को वापस अजमेर लाया गया। कैलाश चंद की स्थिति अभी भी नाज़ुक है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत