Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

एनएच 52 पर देर रात भीषण सड़क हादसा – ट्रक में पीछे से जा घुसी स्कार्पियो, 3 की मौत, दो घायल

सदर थाना क्षेत्र के एनएच 52 पर देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां एक स्कॉर्पियो आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी. इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों की तत्काल मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. गंभीर घायलों में से एक का बीकानेर पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। सदर पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को डीबी हीलिंग सेंटर अंत्येष्टि गृह में रखवाया. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। उनके आने पर शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

सदर थाना अधिकारी करतार सिंह ने बताया कि हादसे के वक्त स्कॉर्पियो में पांच लोग सवार थे. हादसे में तीन लोगों की तुरंत मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल हरियाणा के सिरसा निवासी कैलाश (30) का बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, घायल को इलाज के लिए डीबी हीलिंग सेंटर में भर्ती कराया गया. हादसे में घायल हुए हरियाणा निवासी प्रदीप ने बताया कि उसे कैथल निवासी सोनू जो अपने साथ खाटू श्यामजी के दर्शन कराने के लिए कहकर लाया था।

प्रदीप ने बताया कि वह स्कॉर्पियो में सवार अन्य लोगों को नहीं जानता। हादसे में हरियाणा के कैथल निवासी सोनू (35), श्याम बाबू (19), सिरसा निवासी साहिल (18) की मौत हो गई। मृतक सोनू स्कॉर्पियो कार चला रहा था. पुलिस अधिकारी करतार सिंह ने बताया कि स्कॉर्पियो चलती गाड़ी में पीछे से टकरा गई। इससे स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए निजी वाहनों का इस्तेमाल किया। तीनों लोगों के शव डीबी क्लीनिक शवगृह में रखे गए हैं। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. उनके आते ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत