Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड ने एक साथ की आत्महत्या- ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी-प्रेमिका; परिजनों ने साधी चुप्पी

राजस्थान के बारां जिले में एक दिलचस्प कहानी सामने आई है. बारां जिले के अटरू गांव में प्रेमी और प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली. मृतक प्रेमी का नाम राजू है. ख़त्म हुई प्रेमिका का नाम अंजलि है. दोनों प्रेमी जोड़े बंधा स्ट्रीट में रहते थे। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और अन्त में प्यार में बाधा होने लगी तो मौत को गले लगा लिया। दोनों ही मृतक एक ही समाज के हैं। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शवों को बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने कहा कि दोनों ने कोटा-बीना रोड सेक्शन के गेट सी 54 के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। अटरू पुलिस थाने के पुलिस अधीक्षक महावीर प्रसाद ने बताया कि दोनों अटरू कस्बे में बंधा स्ट्रीट स्थित बेयर हाउस बस्ती के रहने वाले थे.

सोमवार रात 10 बजे अंजलि सहरिया और राजू सहरिया ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को सुरक्षित कर ट्रेक्टर ट्रोली से अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जानकारी मिलने के बाद लड़की और लड़के के परिवार वाले अस्पताल जाते हैं। दोनों व्यक्तियों के परिवार इस मुद्दे पर चुप हैं। कुछ भी कहने से बचें. इस घटना के बाद मृतक के परिजन भी सदमे में हैं. दूसरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था. इस बीच, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत