Search
Close this search box.

अजमेर में ज्वेलर्स की दुकान से तीन शातिर महिलाएं चांदी की विदेशी अंगुठियों से भरा बॉक्स चुराकर फरार, दुकान मालिक ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

अजमेर के गंज थाना इलाके में दिल्ली एंट्रीवे पर स्थित जगदंबा ज्वैलर्स की दुकान से तीन शातिर महिलाएं चांदी की अंगूठियों से भरा बक्सा लेकर फरार हो गईं। घटना की जानकारी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से मिली. व्यापारी ने तीन जालसाजों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना की जानकारी देते हुए दुकान मालिक हीरानंद सोनी ने बताया कि सोमवार की शाम तीन महिलाएं दुकान में सामान खरीदने आयीं और चांदी की अंगूठियां देखने लगीं. इसी बीच एक लड़की ने अंगूठियों से भरा डिब्बा चुरा लिया और अपने साथी को दे दिया. उसने बक्सा अपने कपड़ों में रखा और भाग गयी। घटना का खुलासा तब हुआ जब स्टोर मालिक ने बक्सों को देखा।

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद, दुकान मालिक ने अपने स्तर पर शातिर महिलाओं की तलाश शुरू की। मंगलवार को अजमेर के नवाब ने तीनों महिलाओं को इलाके में घूमते हुए देखा तो एक दुकानदार ने उन्हें पकड़ लिया और गंज पुलिस को सौंप दिया. गंज थाना प्रभारी भीखाराम ने बताया कि जगदंबा रत्न व्यापारी मालिक की शिकायत के बाद तीनों कुख्यात जालसाजों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं तीनों की निशानदेही पर चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत