Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान के सवाई माधोपुर में 60 साल की महिला की हत्या – चांदी के कड़े लूटने के लिए महिला के काटे पैर, तड़प-तड़प कर मौत

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया हैं. यहां एक 60 साल की महिला की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि लुटेरों ने चांदी के कड़े लुटने के लिए महिला के पैर काट दिए।

सवाई माधोपुर के खंडार उपखंड की ग्राम पंचायत छाण में 60 वर्षीय महिला की दिनदहाड़े हत्या से इलाके में दहशत फैल गई. महिला धापू देवी घर पर अकेली थी। इस बीच महिला के परिवार के अन्य सदस्य पास में ही काम पर गए हुए थे. इसी बीच अंधेरे में घर में घुसे बदमाशों ने महिला पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. बदमाश महिला के पैरों से एक किलो वजनी चांदी के कड़े, कानों के कुंडल सहित हाथों में पहने चांदी के कड़े खोलकर ले गए। इन लोगों ने महिला की बेरहमी से हत्या कर दी.

बुधवार की शाम, जब बेटी की पोती रीना पड़ोसी के दरवाजे से घर में दाखिल हुई, जिसने कमरे में खून बहता देखा, तो वह चिल्लाने लगी, तो आस-पास मौजूद लोग घर की ओर दौड़े और महिला को मृत पाया। घटना की रिपोर्ट छान व खंडार थाने पर दी गई। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक हर्षवर्द्धन अग्रवाल, जिला अधीक्षक अनिल डोरिया ने घटनास्थल का दौरा किया. वहीं, परिजन घटना के बाद वारदात में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी होने के बाद ही शव उठाने की जिद पर अड़े रहे। फिलहाल, घटनास्थल पर मौजूद लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत