Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अलवर के राजगढ़ थाना इलाके के ढिगावड़ा मोड पर तेज रफ्तार क्रेटा कार ने दो बाइक को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत, 2 घायल जयपुर रेफर

अलवर के राजगढ़ थाना क्षेत्र के ढिगावड़ा मोड पर गुरुवार को तेज रफ्तार क्रेटा कार ने बाइक को टक्कर मार दी. एक बाइक पर सवार पिता-पुत्र की हादसे में मौत हो गई और दूसरी बाइक पर सवार पिता और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। राजगढ़ के पुलिस अधीक्षक रमेश ने कहा, “राजगढ़ के ढिगावड़ा कस्बे के दुर्गा पेट्रोल पंप के पास एक क्रेटा कार मुख्य सड़क से उतर गई और बाइक को टक्कर मार दी. कार अलवर से मेगा थ्रूवे जा रही थी. जबकि दोनों सवार राजगढ़ जा रहे थे.” इसी बीच पेट्रोल पंप के पास हादसा हो गया.

हादसे के बाद क्रेटा का ड्राइवर कार को मौके से भगा ले गया. पुलिस अधीक्षक रमेश ने बताया, जीरावली गांव (अलवर) के देवीसहाय (52) और और उनके बेटे सुभाष (29) की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी गाड़ी में सवार पिता और बच्चा घायल हो गए। पुलिस ने कार को थाने में रोक लिया। आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है।। दूसरा बाइक चालक खुशीराम (35) और उसके पिता प्यारे सिंह थे। खुशीराम का पैर टूट गया और सिर में चोट लगी। प्यारेलाल का पैर दो जगह से टूट गया। दोनों को अस्पताल से जयपुर भेजा गया.

हादसे के बाद देवी सहाय और उनके बेटे सुभाष की मौत हो गई। सुभाष तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं। 2 महीने बाद ही 21 फरवरी को सुभाष की शादी होनी थी। घर में खुशियां आईं तो मातम छा गया। जब पिता-पुत्र की अर्थी एक साथ उठी तो पूरे कस्बे में शोक छा गया। सुभाष मोदी कुर्सी उद्योग में काम करते थे। जहां एक भाई रेलवे स्टेशन पर काम करता है, वहीं दूसरा अंशकालिक कर्मचारी हो सकता है। सुभाष और उसके पिता जीरावली गांव से अलवर आ रहे थे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत