Search
Close this search box.

दौसा के बांदीकुई में एक बुजुर्ग का शव पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला – उधार दिए रुपये वापस मांगे तो साढ़ू देने लगा धमकी, परेशान बुजुर्ग ने पेड़ से लगा लिया फंदा

दौसा जिले के बांदीकुई पुलिस क्षेत्र के कराड़ी का बास में गुरुवार को एक वृद्ध का शव पेड़ से लटका मिला. सूचना फैलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद बांदीकुई पुलिस मौके पर गई और मृतक वृद्ध के पास से एक सुसाइड नोट मिला. सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी मौत का कारण कर्जे को बताया है। मृतक की पहचान दौसा निवासी भगवान सहाय सैनी निवासी सेठी ढाणी सिकंदरा के रूप में हुई।

हाल ही में मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरे साड़ु जो हरगोविंद शैलावास में रहते हैं, उन्हें 12 दिसंबर 2021 को जमीन खरीदने के लिए 6 लाख 50,000 रुपये दिए थे। पत्नी की बहन का पति अब रुपये वापस मांगने पर धमकी देता है।

मृतक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैंने ये पैसे पहले किसी और को दे दिए थे, लेकिन पिछले महीने हरगोविंद ने मुझे परेशान कर दिया. जब मैं पैसे मांगता हूं तो वह मुझे धमकी देता है, इसलिए मैं खुद को मारने जा रहा हूं। मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा साड़ू हरगोविंद है। मृतक के बेटे ने अपने मौसे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बांदीकुई थाना प्रभारी ब्रिजेश कुमार ने बताया कि मृत वृद्ध के पास सुसाइड नोट मिला है। इसमें वह साड़ु को पैसे उधार देने की बात करता है। मृतक के परिजनों की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत